जब चिप्स का पैकेट हो जाये आधा और दोबारा Airtight करने का हो इरादा तो इस्तेमाल कीजिये ये Product..

 कई बार हम लोग बाजार से चिप्स या फ्रोजेन मटर का पैकेट ले आते हैं और इस्तेमाल कर लेते हैं लेकिन कई बार पैकेट आधा बच जाता है जिसे दोबारा इस्तेमाल करने के लिए फ्रीज में रख देते हैं लेकिन कुछ दिनों बाद ही वो सामान ख़राब हो जाता है क्योंकि उसमे हवा जाती रहती है जिससे वो चिप्स या फ्रोजेन मटर जल्दी ही ख़राब हो जाते हैं। इस समस्या से निपटने के लिए, अगर उस पैकेट को सील बंद कर दिया जाये तो सामान जल्दी ख़राब नहीं होता। इसलिए आज की इस पोस्ट में आपके लिए एक ऐसा Device हम लाएं हैं जो आपकी इस समस्या का समाधान है :

ZEVON Sealing Machine 


                                                                           

दोस्तों यह छोटी से Portable मशीन बड़े काम की है। इसमें कटिंग और सीलिंग दोनों ही ऑप्शन दिए गए हैं,बड़ी ही जल्दी और आराम से पैकेट को साफ़ सुथरा और बिलकुल बराबर काटने के बाद मजबूत सील किया का सकता है। इसमें एक शक्तिशाली Rechargeable बैटरी इंस्टॉल की गई है जिससे यह मशीन अपना काम बड़ी ही जल्दी निपटा देती है जिसे आपका सामान किसी भी प्लास्टिक के पैकेट में सुरक्षित सहेजा जा सकता है। 


यह डिवाइस Portable है किसी भी छोटे बैग या लेडीज पर्स में इसे कैरी किया जा सकता है चाहे ऑफिस में हो या पिकनिक पर घूमने गए हों। गाड़ी में सफर कर रहें हैं तो बैठे बैठे आराम से खुले पैकेट को सील कर सकते हैं। 


यह एक मिनी बैग सीलर है जो विभिन्न तरह के प्लास्टिक के बने पैकिंग बैग्स को सील करने की क्षमता रखता है इसमें चिप्स के पैकेट, अन्य खाद्य पदार्थ के पैकेट यहाँ तक कि एल्युमीनियम पन्नी बैग्स भी शामिल हैं। आप इससे आराम से पैकेट को सीलबंद कर सकते है, पैकेट से बाहरी हवा को अलग कर सकते हैं और अपने स्नैक्स आदि को फ्रेश और सुरक्षित रख सकते हैं। 

                                                                        


इतना ही नहीं अगर आपके पास खाली बैग्स हैं तो घर की दूसरी कई चीज़ों को सहेज कर रख सकते हैं इस Mini Sealing Machine से। इस डिवाइस में 400mAH पावर की Inbuilt बैटरी है जिसे Type C चार्जिंग पोर्ट पर चार्ज किया जा सकता है। 


Amazon पर यह डिवाइस 4 स्टार रेटिंग हासिल कर चुका है। अगर आप भी ऐसी ही किसी मशीन की तलाश में हैं तो यह मशीन आपके बड़े काम की है। इस मशीन का कुल वजन 45 ग्राम है और विभिन्न कलर्स में उपलब्ध है, कीमत जानने के लिए नीचे क्लिक करें :

                             ZEVON Sealing Machine




   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ