औरत हो या मर्द: सबको फिट रखेगा ये छोटा सा चलता पुर्ज़ा

 अगर आप अपनी सेहत के प्रति जागरूक हैं और हमेशा फिट दिखना चाहते हैं तो आज की पोस्ट में आपके लिए बड़ी ख़ुशख़बरी है। अगर आप Fitness के लिए जिम नहीं जा पाते हैं तो अब आप घर पर ही अपनी Extra Fats को कम कर सकते हैं। रोज अगर आप 10-20 मिनट भी अपने लिए निकाल लेते हैं तो अच्छी खासी Fitness आप हासिल कर लेंगे। महिलाओं और पुरुषों के लिए  Spike Abs Exerciser  घर पर ही कमर और वज़न घटाने के लिए काफी उपयोगी साबित हो रहा है। 




Spike Abs Exerciser  की मदद से कोई भी अपनी पेट और कमर की चर्बी को कम कर सकता है। इस मशीन में Double Suction Cups दिए गए हैं जो हवा के प्रेशर से फर्श पर Fix हो जाते हैं। आप इसकी मदद से पेट ,कमर, और टांगों को अच्छी Shape में ला सकते हैं। इसके अलावा रोजाना की routine बना कर आप इसे इस्तेमाल करें तो Body मजबूत और फिट रहेगी। 

औरत हो या मर्द: सबको फिट रखेगा ये छोटा सा उपकरण, रख सकते हैं हमेशा अपने साथ



इस Spike Abs Exerciser  को घर में कहीं भी आसानी से फिट कर सकते हैं चाहे तो बैग में डाल कर बाहर भी जा सकते हैं। ज्यादा मजबूत Grip के लिए इस मशीन में दो Suction Cups दिए गए हैं जिनमे एक नॉब लगी है जिसकी मदद से इन Cups को Fix कर दिया जाता है फिर आप अपनी Exercise शुरू कर सकते हैं। पैरों से या हाथों से इसे इस्तेमाल किया सकता है। अगर आप ज्यादातर समय घर से बाहर बितातें हैं तो इसे आप अपने साथ ले जा सकते हैं।


ये मशीन Spike ब्रांड से है दोस्तों, मशीन टिकाऊ और मजबूत हो इस बात खास ख्याल निर्माता द्वारा  रखा गया है। पैरों और हाथों के Comfort के लिए इसमें बेहतर किस्म के Foam का इस्तेमाल किया गया है। इसकी Double Row Support तकनीक अधिक कुशलतापूर्वक और संतुलित रूप से व्यायाम कराने में सक्षम है और आपको एक Perfect Body बनाने में मदद करता है।



आप इसे अपनी आरामदायक स्थिति की हिसाब से Adjust कर सकते हैं इसमें आसानी से खुलने और टाइट होने वाले वाले Nut Bolts लगे हैं जिनसे आप इसे एडजस्ट कर सकते हैं। 

अगर आप यह मशीन खरीदना चाहते हैं तो बाजार जाने की जरूरत भी नहीं। अब यह मशीन Amazon की Website पर उपलब्ध है वो भी काफी कम कीमत पर। इसके बारे में और ज्यादा जानने और घर पर मंगवाने के लिए नीचे Click करें :

                                                          



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ